आसनसोल अपडेट

0
409
Share
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

आसनसोल : मेयर जीतेन्द्र तिवारी को किया गया सम्मानित। श्री तिवारी को उनके निवाश पर टी एम् सी नेता गुलाम सर्वर ने सम्म्मानित किया और कहा की मेयर साब हर बाधा को पार कर जनता के भरोशे पर कायम रहेंगे। आगामी चुनाव को देखते हुए उन्होंने कहा की ऐसे अनुभवी और जनप्रिय नेता अपने टीम वर्क करते हुए अपना काम जनता तक पहुचायेंगे जिसका परिणाम बिद्याक चुनाव में जित के रूप में देखा जायेगा इस मौके पर हाजी नसीम अंसारी , सिकंदर खान समय खान संजय सहा दीपक गुप्ता के अलावे कार्यकर्ता मौजूद थे। मेयर श्री तिवारी ने संक्रमण सावधानिया बरतने की सलाह दी। और जागरूकता सन्देश दिया।

यह भी पढ़े http://news4shilpanchal.com/?p=1709

आसनसोल: करोना के खिलाफ डी वाइ ऍफ़ आई ने आसनसोल में जागरूकता अभियान चलाया। गली मोहल्ले को सनिटीज़ किया। कमिटी प्रमुख अतनु मुखर्जी ने जानकारी दी की उनकी लोकल कमिटी अपने अपने एरिया में लोगो को करोना के खिलाफ जागरूक करेगी और सनीटाईज़ेड करने का कार्यक्रम चलाये। यह एक महामारी है जिसके लिए वे जनता के साथ है। केवल सरकारी तंत्र पर भरोसा ठीक नहीं। इसके लिए करना ही एक मात्रा विकल्प है। मौके पर सचिव चन्द्रनाथ रे कृष्णेन्दु राय सहित पार्टी के कार्यकर्ताओ ने सहमतो जताई।

यह भी पढ़े http://news4shilpanchal.com/?p=1715

आसनसोल: दिब्यांग अकरम(60 ) की संदिघ्ध अवस्था में मिला शव। सूत्रानुसार बुधबार से वह लापता था घर वाले कर रहे थे तलाश। शनिवार को लोगो ने लाश की गंध आने पर पुलिस को किया खबर। तत्काल पुलिस आकर शव को अपने कब्ज्जे में लेकर भेजती है पोस्टमार्टम के लिए। जिसके बाद डेडबॉडी उनके परिजनों को के लिए जाएगा।

यह भी पढ़े http://news4shilpanchal.com/?p=1473

आसनसोल: बिभन्न इलाको में लोक डाउन का सख्ती से अनुपालन किया गया। वगैर मास्क के घूमने वालो 270 के करीब लोगो को गिरफ्तार किया।
स्टेट बस का कंडक्टर हुआ करना पॉजिटिव जो कलकत्ता डूएटी क्र लौटा था। जांच के बाद उसे होम कोरन्टाइने किया गया था गौर करने वाली बात यह भी है की उसमे किसी भी तरह के लक्षण नहीं पाए गए है। यह भी पढ़े http://news4shilpanchal.com/?p=1402

बर्नपुर प्लांट में एंट्री और एक्जिट के समय मास्क हटाकर चेहरा दिखाना हुआ अनिवार्य। सीसीटीवी के सामने। बायो मीट्रिक अटेंडेंस पर फिलहाल रोक। प्रबंधन को को भीड़ नियंत्रण का विशेष आदेश। यह भी पढ़ेhttp://news4shilpanchal.com/?p=1657

हीरापुर थाना: प्रसन्नजीत मजूमदार की घर में गिरने से मौत। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घर में फिसलने की वजह से प्रसेनजित बेहोश हो गया तत्काल हॉस्पिटा चिकत्सा के लिए ले जाया गया जहा चिकित्सको ने जांच उपरांत मृत घोषित किया। यह भी पढ़ेhttp://news4shilpanchal.com/?p=1591

हीरापुर : सोनाइ बाउरी (36 )ने गरीबी से तंग आकर किया आत्महत्या। काम नहीं मिलने के कारण मानसिक तनाव में था सोनाइ बौरी।

सलानपुर : पुलिस ने देन्दुआ में छापेमारी कर डकैती की योजना बनाते हुए विश्वजीत बाउरी उदय बांधकर बिकाश समीर और रोहित नामक लोगो को गिरफ्तार किया और उनके पास से अवैध हथियार भी बरामद किया। जिसके बाद उनको सी जे एम् कोर्ट में पेश किया गया। जहा जमानत रद्द कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। यह भी पढ़ेhttp://news4shilpanchal.com/?p=1707

कुल्टी : पथ्थर खाद के 30 वर्षीय युबक को करोना की जानकारी मिलने पर दुर्गापुर अस्पताल भेजा गया। जिसके बाद इलाके को सनीटाईज़ेड किया गया। युबक कुछ दिनों पहले ही कोलकाता से लोटा था एक दूसरे मामले में कुल्टी के ही श्रीपुर इलाके के गिरीशचंद्र का इलाज दुर्गापुर के अस्पताल में चल रहा था जहा उनको िसोलेसन में जाने की एडवाइज दिया गया लेकिन परिवार वाले घर ले आए। परिवार वालो को घर के अंदर ही रहने को कहा गया है एवं जांच की जाएगा। निगम की और से सनीटाइज़ किया गया और मकान को घेरा बढ़ क्र दिया गया।

बांकुड़ा : मेजिया थाना ट्रक और कार में टक्कर से इ सी एल कर्मी अनिल कुमार पासवान (32 वर्ष ) भनौरा निवासी की मौत हो गई। कालिदास पुर कोलियरी से रात्री ड्यूटी के बाद कार से घर वापसी जा रहा था इसी दौरान जमुआ मोड़ के पास कार और ट्रक की टक्कर हुई। पुलिस बल के पहुंचने पर उसे तत्काल मेजिया अस्पताल ले जाय गया। जहा चिकित्सको ने अनिल कुमार को मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here